Thursday , September 19 2024

सास से राशन मांगने पर पति ने तीन बार तलाक बोलकर खत्म कर दिया 12 साल का रिश्ता

लखनऊ। सास से राशन मांगना एक विवाहिता को महंगा पड़ गया। मुंबई से पति ने 12 साल शादी का रिश्ता चंद लम्हों में तीन बार तलाक बोलकर खत्म कर दिया। सास ने उसे खरी-खोटी भी सुनाई। पीड़िता ने बछरावां थाने में तहरीर देकर कार्रर्वाई की मांग की है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

महाराजगंज के हरदोई गांव की रहने वाली शकीला (30) पुत्री भुल्लन का निकाह 12 साल पहले टेरा बरौला थाना बछरावां के अनवर खां के लड़के अख्तर के साथ हुआ था। अख्तर और शकीला से एक लड़का अनस (11) और एक लड़की जेनब (3) है। अख्तर मुंबई में किसी प्राइवेट फार्म में मैनेजर है।

शकीला ने बताया कि वह टेरा बरौला में सास सरवरी के साथ रहकर बच्चों का पालन पोषण करती है। विगत कई दिनों से बच्चों को खिलाने के लिए घर में राशन नहीं था तो उसने सास से कई बार राशन बाजार से लाने या उसे राशन लाने के लिए पैसे देने की बात कही थी।

इस पर सास नाराज हो गई और शनिवार को उसने बेटे अख्तर खां को फोन पर उसकी शिकायत कर दी। पत्नी ने बताया कि उधर से अख्तर ने टेलीफोन पर तीन बार तलाकर कहकर रिश्ते को खत्म करने का एलान कर दिया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin