Sunday , July 14 2024

पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पहुंची महिला डालने लगी अपने ऊपर पेट्रोल, जमकर किया तांडव

लखनऊ। खुद का नाम समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक से जोड़कर आए दिन हंगामा करने वाली महिला ने सोमवार को रोडवेज स्थित पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर हमला कर दिया। महिला ने कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के साथ एसयूवी व कार को ईंट से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

इसके साथ ही उसने पेट्रोल पंप के नॉजिल से खुद पर पेट्रोल उड़ेलने की कोशिश की। लोगों ने महिला के हंगामे को मोबाइल के कैमरे में कैद भी किया। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी व कोतवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। दूसरी तरफ महिला ने खुद के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा का रोडवेज के पास पेट्रोल पंप है। पंप पर राहुल शर्मा निवासी द्वारिकागंज मैनेजर है। राहुल की तहरीर के मुताबिक चार अगस्त की रात साढ़े आठ बजे शहर के गभड़िया की रहने वाली समरीन कुछ लोगों के साथ पहुंची और पंप के दफ्तर में घुसकर 50 लाख रुपये की मांग करने लगी।

रुपये नहीं मिलने पर पूर्व विधायक अनूप संडा को बदनाम करने धमकी दी। समरीन के साथ मौजूद युवकों ने राहुल के साथ अभ्रदता की और धमकाया। समरीन ने पेट्रोल व डीजल बेच रहे कर्मचारियों के हाथ से नॉजिल छीनकर आग लगाने की धमकी देते हुए चली गई।

दूसरे दिन फिर समरीन सुबह आठ बजे पेट्रोल पंप पर पहुंची और दफ्तर में घुसकर रजिस्टर छीन लिया और धमकी देते हुए चली गई। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया। राहुल ने घटना की तहरीर उसी दिन कोतवाली में दी।

इस मामले की जांच शुरू भी नहीं हुई थी कि सोमवार को एक बार फिर समरीन कुछ लोगों के साथ पेट्रोल पंप पहुंच हंगामा किया। पंप पर खड़ी एक एसयूवी व कार को ईंट से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

पंप से नॉजिल उठाकर खुद पर पेट्रोल डालने की कोशिश की। कर्मचारियों की पिटाई के बाद तेल डलवाने पहुंचे अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी की गई। भयभीत पंप कर्मचारी भाग खड़े हुए। राहुल की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी श्यामदेव, नगर कोतवाल ने निरीक्षण किया। राहुल ने समरीन व अन्य के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ व धमकी देने की तहरीर दी है।

दूसरी तरफ कोतवाली पहुंची समरीन ने कर्मचारियों पर खुद के साथ मारपीट व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने समरीन का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। कोतवाल विष्णु कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बेटी के अपहरण में पूर्व में जा चुकी जेल

वर्ष 2011 में समरीन ने अपनी बेटी के अपहरण का आरोप तत्कालीन विधायक अनूप संडा पर लगाते हुए हत्या की आंशका जताई थी। तत्कालीन एसपी गोविंद अग्रवाल के निर्देश पर जांच के आधार पर पुलिस ने समरीन की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। जांच में समरीन ने पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी थी। पुलिस ने समरीन की मासूम बेटी को भी बरामद कर लिया था। उक्त घटना में पुलिस ने समरीन, उसके बहनोई व उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गत वर्ष 21 जनवरी को पुलिस की चोकिंग के दौरान समरीन ने लखनऊ के सिकंदरबाग चौराहे पर हंगामा किया था।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin