Sunday , July 21 2024

रिलीज़ हुआ एकता-इम्तियाज की फिल्म ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर

‘लैला मजनू’ की कहानी तो हम सबने सुनी ही है और इसके अलावा ‘लैला मजनू’ की कहानी से जुड़ी फिल्म्स भी हमने देखी ही है. अब जल्द ही इसी पर ऐसी एक और फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का नाम होगा ‘लैला मजनू’. इस फिल्म की घोषणा तो पहले ही की जा चुकी है और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म को इम्तियाज अली और एकता कपूर डिरेक्टर ने डायरेक्ट किया है.

Image result for रिलीज़ हुआ एकता-इम्तियाज की फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद यह साफ है कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार कास्ट नहीं है लेकिन फिल्म की स्टोरीलाइन काफी अच्छी है. जो कि फिल्म के लिए आपका इंट्रस्ट जरूर बढ़ा देती है. फिल्म का ट्रेलर एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए कैप्शन दिया है, ‘वह पागल था. वह क्रेजी थी. वे बरसों से एक साथ थे. लैला मजनू के ट्रेलर में दोनों से मिलिए. 7 सितंबर 2018 को रिलीज की जा रही है.’

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के मेकर्स ने ‘प्यार में पागल’ हैशटैग यूज करना शुरू कर दिया है. फिल्म मेकर्स ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से पेश करने के लिए शूटिंग कश्मीर में की गई है जो कि ट्रेलर में बहुत अच्छी नजर आ रही है. फिल्म के डायलॉग और स्टार्स की एक्टिंग काफी अच्छी नजर आ रही है. फिल्म में मजनू के किरदार में अविनाश और लैला के किरदार में तृप्ति नजर आ रही हैं. ट्रेलर देखने के बाद साफ़ है कि फिल्म की कहानी प्यार से शुरू होती है और धीरे-धीरे यह जुनून का रूप ले लेती है.

ट्रेलर से पहले फिल्म का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है. बात करें फिल्म के स्टार्स की तो इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और मीर सरवार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह इनकी डेब्यू फिल्म होगी. फिल्म के डायरेक्टर साजिद अली हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin