Saturday , July 20 2024

खिड़की से छात्राओं के कपड़े बदलते देख रहे थे मास्टर जी, जमकर हुई पिटाई

हाथरस। एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक की छात्राओं से छेडछाड़ के मामले में जमकर पिटाई की गई. उसे निलंबित भी कर दिया गया है. मामला जिले की तहसील सिकन्दराराऊ का है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में इसकी चर्चा हो रही है.

शिक्षा विभाग के अधिकारियों के मुताबिक यह स्कूल कक्षा आठ तक का है. स्कूल की छात्राओं को ड्रेस बांटी जा रही थी. छात्राओं ने ड्रेस छोटी-बड़ी होने की शिकायत हैडमास्टर से की थी, हैडमास्टर ने अध्यापकों से कहा कि छात्राओं को ड्रेस आपस में बदल कर दे दें.

इस बात को लेकर शिक्षक ओमेन्द्र ने एक कमरे में छात्राओं को कपड़े बदलने को कहा, खिड़की खुली थी. छात्राओं ने शिक्षक पर आरोप लगाया कि वह उन्हें कपड़े बदलते देख रहे थे. इस घटना की सूचना छात्राओं ने अपने परिवारीजनों को दी.

जिसके बाद गांव के लगभग एक दर्जन अभिभावक स्कूल आ गये और उन्होंने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना हाथरस के बेसिक शिक्षा अधिकारी हरीश्चन्द्र को दे दी गई.  हरीश्चन्द्र ने स्कूल पहुंचकर पूरी जानकारी प्राप्त की और घटना सही पाये जाने पर शिक्षक ओमेन्द्र सिंह को निलम्बित करने के आदेश दे दिए. छात्राओं के परिजनों ने हसायन के थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह को शिक्षक के विरूद्ध कार्यवाही करने की तहरीर दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin