Sunday , July 14 2024

पाकिस्तान में एक और एक्ट्रेस की हत्या, पति ने ही घर में घुसकर मारी गोली

लाहौर। महिला अभिनेत्री के खिलाफ पाकिस्तान में अपराध का एक और मामला सामने आया है. हाल में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा में फिल्म एक्ट्रेस और गायिका रेशमा की उसकी पति ने ही गोली मारकर हत्या कर दी. रेशमा की हत्या पाकिस्तान के नोशेरा कलां में की गई. कहा जा रहा है कि जमीन विवाद के मामले में उसके पति ने ही उनकी हत्या की. वह उसकी चौथी बीवी थीं. लेकिन उसके साथ विवाद के बाद अपने भाई के घर पर रह रही थीं.

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने घर में घुसते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इस हमले में बुरी तरह घायल रेशमा ने दम तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी ने इसे बाद में लूट का मामला बनाने के लिए इस तरह से हत्या को अंजाम दिया. ये घटना 1 अगस्त की बताई जा रही है.

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा में महिला कलाकारों के खिलाफ अपराध का ये 15वां मामला है. इससे पहले फरवरी में एक एक्ट्रेस सुनबुल को हाई प्रोफाइल पार्टी में परफॉर्म नहीं करने के लिए मार दिया गया था. रेशमा को उनके कई महशूह पश्तो गानों के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उनकी पहचान प्रमुख पाकिस्तानी ड्रामा झोबाल गोलुना के कारण भी होती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin