Friday , March 29 2024

साथियों के घायल होने से नाराज कांवड़ियों ने की तोड़फोड़ और आगजनी

बदायूं। बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर लगने से सवारी गाड़ी पर सवार अपने करीब 20 साथियों के घायल होने से नाराज कांवड़ियों ने वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की. पुलिस प्रशासन ने मुश्किल से बवाल पर काबू पाया.

उप-जिलाधिकारी (सदर) पारस नाथ मौर्य ने बताया कि तड़के करीब चार बजे बिनावर थाना क्षेत्र के घटपुरी गांव के पास आगे निकलने की कोशिश कर रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बरेली से कछला जा रहे कावड़ियों से भरी एक सवारी गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे वह एक खड्ड में जा गिरी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब 20 कांवड़िये घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गम्भीर रूप से घायल कुछ कांवड़ियों को बरेली रेफर किया गया है. इस हादसे से नाराज अन्य कावड़ियों ने टक्कर मारने वाले ट्रक में आग लगा दी और उस रास्ते से गुजर रहे करीब आधार दर्जन वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की.

मौर्य ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक (नगर) जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव तथा अन्य कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और बवाल पर काबू पाया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin