Sunday , July 21 2024

BJP विधायक टी राजा का इस्तीफा, कहा- गोरक्षा के मुद्दे पर पार्टी साथ नहीं

नई दिल्ली। अपने बयानों से विवादों में रहने वाले तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह लोध ने अपना इस्तीफा दे दिया है. टी राजा ने पार्टी पर गोरक्षा को लेकर सहयोग न करने का आरोप लगाया. तेलंगाना विधानसभा में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले लोध ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के. लक्ष्मण को भेज दिया है.

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए हिंदू धर्म और गोरक्षा प्राथमिकताएं हैं और राजनीति बाद में आती हैं. गौरक्षा के लिए मैंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है.’ इस मुद्दे पर पार्टी का सहयोग न मिलने का दावा करते हुए टी राजा ने कहा कि मैं कई बार इस मुद्दे को सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया.

गोहत्या पर लगाएंगे रोक

इस्तीफा की घोषणा के साथ ही टी राजा ने गोरक्षा के लिए अपनी भावी रणनीति भी सामने रख दी. उन्होंने कहा, ‘मैं और गोरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेंगे और राज्य में गोहत्या पर रोक लगाएंगे.’ टी राजा सिंह अपने तीखे बोल के लिए विवादों में रहते हैं. 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर के मसले भी उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों के सिर कलम करने की धमकी दी थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin