Sunday , July 14 2024

बिहार: मुजफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर में मची भगदड़, 25 घायल, जुटे थे 2 लाख श्रद्धालु

मुजफ्फरपुर, बिहार। बिहार के मुजफ्फरपुर में सावन के तीसरे सोमवार को सुबह-सुबह गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में कई कांवड़ियों समेत कुल 25 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं.

आज सावन का तीसरा सोमवार होने की वजह से श्रद्धालु इकट्ठा हुए थे. बताया जा रहा है कि यहां सावन में लाखों की संख्या में लोग एकत्रित होते हैं. बिहार सरकार ने सावन के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रित करने के तमाम दावे किए थे. लेकिन सोमवार तड़के हुए इस हादसे से प्रशासन के दावे की पोल खुल गई.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

15 people have got injured in a stampede at Garibnath Temple in Muzaffarpur, this morning. The situation is now under control.

मुजफ्फरपुर के हरि सभा चौक के पास भगदड़ की स्थिति हो गई. यह घटना जलाभिषेक के दौरान हुई जिसमें 25 लोग घायल हो गए. इनका इलाज मुखर्जी सेमिनरी स्थित मिनी अस्पताल में चल रहा है. वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कावड़ियों से लगातार शांतिपूर्वक जलाभिषेक की अपील कर रहे हैं. चार बजे सुबह से कई बार ऐसा देखने को मिला जब भीड़ अनियंत्रित होती हुई दिखी.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin