Thursday , March 28 2024

बरेली: पैसे वापस ना करने पड़े इसलिए मां ने करा दी बेटे की हत्या

बरेली। बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक किशोर की उसके भाई से हत्‍या कराने के आरोप में उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला ने वारदात को इसलिए अंजाम दिलाया, क्‍योंकि छोटे बेटे ने एक किराना दुकानदार के पुत्र से जो ढाई लाख रुपए उधार लेकर उसे दिए थे, वो वापस न करने पड़ें.

पुलिस अधीक्षक (देहात) सतीश कुमार ने बताया कि जिले के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गिरधरपुर के निवासी विपिन (14) का शव पिछले साल 23 दिसम्‍बर को गांव के एक बाग में पड़ा मिला था. विपिन के परिजनों ने गांव के किराना दुकानदार राम अवतार मौर्य पर हत्या का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था. हालांकि पुलिस को हत्या का शक परिवार पर ही था.

उन्‍होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने विपिन के जीजा राजेन्द्र को पिछले दिनों हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात का खुलासा कर दिया. उन्‍होंने बताया कि घटना के खुलासे के बाद से गंगा देवी और उसका बेटा मानसिंह गायब थे. गंगा देवी को कल गिरफ्तार कर लिया गया. मानसिंह की तलाश जारी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin