Saturday , July 6 2024

रायपुरः किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में BJP नेता पर मामला दर्ज

नई दिल्ली/रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा के एक स्थानीय नेता पर आदिवासी बहुल जशपुर जिले की एक किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय लड़की के माता-पिता ने सात अगस्त को कंसाबेल पुलिस स्टेशन में कंसाबेल जनपद पंचायत के 45 वर्षीय अध्यक्ष मोतीलाल भगत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. परिजनों ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी मोतीलाल भगत ने लड़की से 2016 में दुष्कर्म किया था. लड़की उस वक्त 12वीं कक्षा की छात्रा थी और कंसाबेल में एक किराए के घर में रह कर अपनी पढ़ाई कर रही थी.

जनवरी 2017 में पीड़िता से शादी कर जून 2018 में छोड़ दिया
परिजनों ने यह भी शिकायत की है कि पहले से शादी शुदा होने के बाद भी भगत ने इस साल जनवरी में पीड़िता से शादी की लेकिन इस साल जून में उसे छोड़ दिया. इसके बाद लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता के परिवार के मुताबिक पहले तो आरोपी ने लड़की से शादी का झांसा देकर 2016 में जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंधबनाए. फिर शादी करके छोड़ भी दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin