Sunday , July 21 2024

सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज, हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता भी करेंगे कूच

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंचेंगे. यहां पर वह उदासीन आश्रम में बने आधुनिक गोशाला के उद्घाटन और मंदिर आंदोलन के पुरोधा राम चंद्रदास परमहंस की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित संत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

सीएम के दौरे ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दरअसल आज सीएम योगी का अयोध्‍या दौरा है और आज ही राम मंदिर निर्माण का बिगुल फूंकने हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता भी वहां पहुंचने वाले हैं. ऐसे में दोनों ओर से पुलिस को अपनी सुरक्षा पुख्‍ता करनी होगी. जानकारी के अनुसार 14 अगस्‍त को राम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता अयोध्‍या पहुंच रहे हैं.

हिंदू समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी ने एलान किया है कि राम मंदिर के निर्माण के लिए हजारों कार्यकर्ता राम की पौड़ी से राम जन्‍मभूमि तक पैदल मार्च करेंगे. इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ के काफिले को भी रोकने की कोशिश की जाएगी और उनसे भी यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि 14 अगस्‍त को मणि पर्वत मेले की भी शुरुआत होगी. ऐसे मे दोनों कार्यक्रम पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन चुके हैं. पुलिस ने अभी से अयोध्‍या की सुरक्षा बढ़ा दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin