Sunday , July 14 2024

कांग्रेस ने शेयर की अटल बिहारी वाजपेयी की ये अनदेखी तस्वीर

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर बनी हुई है. बुधवार को सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पिछले 9 हफ्ते से एम्स में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में अटल बिहारी वाजपेयी के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर तीसरा मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है. वहीं, एम्‍स से कृष्‍णा मेनन मार्ग तक का रास्‍ता खाली करा दिया गया है. वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए एम्स में नेताओं को तांता लगा हुआ है. देशभर में लोग उनके स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी के AICC कम्यूनिकेशन सेल ने ट्विटर हैंडल पर अटल बिहारी वाजपेयी की एक दुर्लभ तस्वीर शेयर की गई है. फोटो के साथ अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ में सुधार की कामना भी की गई है. इस फोटो में अटल बिहारी वाजपेयी कुत्ते के बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक शहर ग्वालियर में भी उनकी सेहत के लिए दुआएं की जा रही हैं. न्यूज एजेंसी ANI ने ग्वालियर की एक खबर शेयर की है. इस खबर के मुताबिक गर्वमेंट के आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों ने वाजपेयी जी की अच्छी सेहत के लिए हवन किया.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में पिछले 9 हफ्ते से भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बुधवार को अचानक ज्‍यादा बिगड़ गई. एम्‍स की तरफ से जारी हेल्‍थ बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटों में पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत ज्‍यादा बिगड़ गई है और उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है. उनकी यूरिन इंफेक्‍शन और सांस लेने में तकलीफ की समस्‍या बढ़ गई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin