Thursday , July 25 2024

वाजपेयी के निधन पर दिल्ली, बिहार-झारखंड, यूपी और पंजाब सहित कई राज्यों में शुक्रवार को सरकारी दफ्तर और स्कूल-कॉलेज बंद

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर  दिल्ली-बिहार-झारखंड और पंजाब में शुक्रवार को सरकारी दफ्तर और स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे.  बिहार सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सात दिनों के राजकीय शोक एवं कल (17 अगस्त) एक दिन का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है.  केंद्र सरकार ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की. इस दौरान देश भर में तिरंगा झुका रहेगा.  दिल्ली सरकार ने अटल जी को श्रद्धांजलि देते हुए अवकाश का फैसला किया है. दिल्ली के सभी स्कूल, कॉलेज, दफ्तर बंद रहेंगे. पंजाब में तीन दिन का राजकीय शोक और शुक्रवार को काम बंद रहेगा. वहीं झारखंड में सरकार ने भी 7 दिन का राजकीय शोक घोषित किया है.

ANI

@ANI

All Punjab Offices/Boards/Corporation and Educational Institutions of the state will remain closed tomorrow as a mark of respect.

ANI

@ANI

Jharkhand government has declared seven-day mourning in memory of , the state govt has also declared a state holiday tomorrow.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin