Thursday , April 18 2024

बिजनौर: सरेआम कर रहा था भद्दे कमेंट्स, छात्रा ने चप्पल से पीटकर मनचले को सिखाया सबक

लखनऊ/बिजनौर। मेरठ में जहां मनचले से परेशान होकर एक युवती ने आत्मदाह की कोशिश की. वहीं, बिजनौर में शनिवार (18 अगस्त) को मनचले आशिक की छात्रा ने सबक सिकाया. छात्रा ने भीड़ में मनचले को चप्पल से पीटा.  आरोप है, मनचला युवक काफी दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन छात्रा नहीं रुकी. पुलिस की मौजूदगी में छात्रा ने मनचले को जमान पर गिरा-गिराकर जमकर पीटा. मामला नजीबाबाद के आदर्श नगर का है.

छात्रा का आरोप है कि पिछले कई दिनों से आरोपी युवक उसे परेशान कर रहा था. जब भी वो उसे सड़क पर अकेला देखता वो उसके पीछे चलता और भद्दे कमेंट़स करता था. शनिवार को भी उसने यही किया. छात्रा ने बताया कि उसके मना करने के बाद भी जब वो नहीं माना तो, उसने हिम्मत दिखाते हुए पैर से चप्‍पल निकाली और दे दनादन उसकी पिटाई शुरू कर दी.

सरेआम एक लड़की द्वारा एक लड़के को पीटे जाने का यह दृश्‍य देखकर वहां आसपास मौजूद लोग जुट गए. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी को पीटना शुरू किया. लोगों को कहना था, कि मनचले को अच्छ से सबक सिखाना चाहिए, ताकि वो दोबारा ऐसी हरकत न करे. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin