Wednesday , April 24 2024

स्वरा भास्कर ने छोड़ा अपना ट्विटर अकाउंट

अपने विवादास्पद बयानों के चलते लोगों के निशाने पर बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ दिनों के लिए अपना ट्विटर हैडंल डिएक्टिवेट कर दिया है। इस बात को लेकर उनके फैंस के जहन में लगातार ये सवाल उठ रहे थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है? अब स्वरा ने इस सवाल का जवाब दिया है और बताया है कि इस दौरान वह ‘डिजिटल डिटॉक्स’ (इंटरनेट की लत से मुक्ति) पर काम कर रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ की हीरोइन स्वरा भास्कर का जब ट्विटर हैंडल सर्च किया जा रहा है तो उनके वैरिफाइड अकाउंट का रिजल्ट शो ही नहीं हो रहा है। उनसे पूछे जाने पर उन्होंने पीटीआई को बताया कि वह यूरोप में छुट्टियां मनाने जा रही हैं और जब वह घर वापस आएंगी तभी वह ट्विटर पर वापसी भी करेंगी। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा, ‘मैंने इसे डिएक्टिवेट कर दिया है। अगले हफ्ते जब भारत आऊंगी तो इस पर वापसी करूंगी।’
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin