Saturday , April 20 2024

सालों बाद स्क्रीन पर लौटीं उर्मिला मांतोडकर

90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सब को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस उर्मिला मांतोडकर एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. दो साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाली उर्मिला अब इरफान खान की फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ में एक डांसिंग नंबर करती नजर आएंगी. मेकर्स ने हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज किया है. ‘बेफवा ब्‍यूटी’ टाइटल से तैयार यह गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. खुद उर्मिला मांतोडकर ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस गाने में होने की अपनी बात कही है.

‘बेवफा ब्‍यूटी’ गाने से 90 के दशक की स्‍टार रही उर्मिला मांतोडकर एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी. नए गाने के टीजर ने उर्मिला की बस एक झलक ही दिखाई दे रही है. ‘ब्‍लैकमेल’ का निर्देशन फिल्‍म ‘डेली-बैली’ फेम निर्देशक अभिनय देव कर रहे हैं. यह फिल्‍म 6 अप्रैल को रिलीज होगी.उमिर्ला आखिरी बार साल 2008 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्‍म ‘कर्ज’ में नजर आईं थीं. यह फिल्‍म 1980 में इसी टाइटल से आई फिल्‍म का रीमेक थी. इसके बाद उर्मिला कुछ मराठी टीवी शोज में दिखीं लेकिन फिल्‍मों में नजर नहीं आईं. 2016 में उर्मिला ने कश्‍मीर के एक बिजनेसमैन मोहसिन अख्‍तर मीर से शादी की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin