Friday , April 26 2024

बिना शादी के खुश है यह 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

दोस्तो भारतीय फैमिली सिस्टम में शादी को काफी ज्यादा महत्व दिया जाता है। इसलिए जब तक हर इंसान के शादी और बच्चे नही हो जाते, तब तक उसे सेटल नही माना जाता। लेकिन इस रीत को कुछ भारतीय सेलिब्रिटी मानते नही है। लेकिन कमाल की कामयाबी और सफलता की वजह से शादी इनके सफल करियर की रुकावट बन सकती है। किसी न किसी कारणवश इन सेलिब्रिटीज ने शादी नही की है, तो चलिए देखते है कौन है यह सेलिब्रिटीज

सलमान खान :- बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर अभिनेता सलमान खान कामयाबी के आसमान पर होते हुए भी कुंवारे है। और शादी जैसी चीजों पर पैसा वेस्ट नही करना चाहते। लेकिन शादी के बिना भी वो अपनी फैमिली लाइफ से खुश है। उनको उनकी पंसद की लड़की का सायद इंतजार हो।

करन जोहर :- मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करन जौहर को भी शादी जैसी चीजों में कोई इंटरेस्ट नही है। लेकिन सरोगेसी टेक्निक से वो दो बच्चों के पिता जरूर बने है। और खुद को लकी सिंगल पैरेंट मानते है। लेकिन करण भी अपने क्षेत्र में कमाल के कामयाब और क्रिएटिव है। उनको शायद किसी जीवनसाथी की कमी कभी महसूस होती होगी।

राहुल बोस :- बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस एक बेहतरीन अभिनेता है। और फिल्मों के अलावा अपने सोशल वर्क में खुद को बिजी रखते है। उनका भी शादी जैसी प्रथा पर कोई विश्वास नही है। और वो कभी फैमिली मैन नही बनना चाहते। वे अपनी सिंगल लाइफ में बहुत खुश है।

अभय देओल:- बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल का भी शादी जैसी चीजों पर बिल्कुल विश्वास नही है। और उनके ब्रेक अप के बाद तो उनका शादी पर से विश्वास ही खत्म हुवा है। हो सकता है की फ्यूचर में वो सायद शादी करने की सोचे।

एकता कपूर :- टीवी जगत के धारावाहिकों के लिए मशहूर निर्माती एकता कपूर को टी वी की क्वीन कहा जाता है। वो अपनी प्रोडक्शन कंपनी बालाजी में इतनी और कामयाब है कि शादी जैसी चीजों के लिए उनके पास बिल्कुल भी समय नही है। लेकिन हाल ही में उनके शादी के लिए अनुकुल होने की खबरे आई थी। तो उम्मीद है कि वो जल्द ही इस बंधन में बंध जाएगी

अक्षय खन्ना :- बॉलीवुड के फैमस अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अभिनेता बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना भी अभी तक कुंवारे है। और उनका मानना है कि अकेलापन उनके लिए ज्यादा मायने रखता है। सायद उनको अपने अकेलेपन से ही प्यार हो गया है।

तुषार कपूर :- बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने भी आज अभी तक शादी नही की है लेकिन शरागोसी की मदद से वो सिंगल पेरेंट बन चुके है, उनका एक बेटा है, जिससे वो बहुत प्यार करते है, वे हमेशा उनके साथ होते है, अब सायद तुषार शादी नही करना चाहते है।

संजय लीला भंसाली :- बॉलीवुड के सफल निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी शादी नही की है। वो कहते है कि जब उन्हें अकेलापन महसूस होता है, या किसी साथी की जरूरत होती है तो वो लिखते है। और खुद को व्यस्त रखते है।खबरों की माने तो उनको भी किसी से प्यार हो गया था, लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गये।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin