Saturday , April 27 2024

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन और बबली गर्ल रानी मुखर्जी फिर से बनेगें बंटी और बबली!

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन और बबली गर्ल रानी मुखर्जी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।वर्ष 2005 में प्रदर्शित यश राज बैनर तले बनी आदित्य चोपड़ा निर्मित सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक , रानी और महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

कहा जा रहा है कि आदित्य अब बंटी और बबली का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। दस साल बाद अभिषेक और रानी एक साथ वापसी करेंगे और इस फिल्म के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं। दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और इस सीक्वल के लिए आदित्य चोपड़ा भी काफी उत्साहित है।

गौरतलब है कि बंटी और बबली में अमिताभ और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गाना “ कजरारे कजरारे” चार्टबस्टर साबित हुआ था। कहा जा रहा है कि बंटी और बबली के सीक्वल के लिए आदित्य को परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल चुकी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin