Monday , July 15 2024

अब साउथ की रीमेक पर है भंसाली की नजर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक बना सकते हैं। भंसाली की फिल्म पद्मावत इस वर्ष प्रदर्शित हुयी थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। इस फिल्म के बाद भंसाली अब कौन सी फिल्म बनायेंगे इसकी चर्चा की जा रही थी। कहा जा रहा है कि भंसाली की नज़र अब साउथ की रीमेक पर है और इसके लिए उन्होंने राइट्स भी ले लिए हैं

।चर्चा है कि भंसाली ने हाल ही में तमिल फिल्म कत्थी के राइट्स खरीदे हैं। वह इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे। चर्चा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काम कर सकते हैं। अक्षय ने भंसाली की प्रोड्यूस की हुई सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर में काम किया था जो तमिल की फिल्म विक्रमारकुडू का हिंदी रीमेक थी।

कत्थी को ए आर मुरगादोस ने निर्देशित किया था। विजय और सामंथा अक्कीनेनी ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 130 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था। पिछले दिनों चर्चा यह भी थी कि भंसाली मलयालम की मोहनलाल स्टारर पुलिमुरुगन का भी हिंदी रीमेक करना चाहते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin