Thursday , April 25 2024

सिंबा में महिलाओं के साथ अत्याचार करने वालो के विरूद्ध जंग छेड़ने जा रहे: रणवीर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा में महिलाओं के साथ अत्याचार करने वालो के विरूद्ध जंग छेड़ने जा रहे हैं। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों रणवीर को लेकर फिल्म सिंबा बना रहे हैं।

रोहित ने कहा है कि फिल्म सिंबा में रणवीर का जो किरदार दर्शक देखेंगे इससे पहले उन्होंने वैसा कभी नहीं देखा होगा। रणवीर सिंघम और दबंग जैसे नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर ऐसे पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जो अत्याचार के खिलाफ तो लड़ेगा , लेकिन उसका मुख्य उद्देश्य होगा कि वह उन लोगों के साथ बिल्कुल इंसाफ नहीं करेगा जो कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो।रोहित ने कहा है कि फिल्म सिंबा में रणवीर का जो किरदार दर्शक देखेंगे इससे पहले उन्होंने वैसा कभी नहीं देखा होगा। रणवीर सिंघम और दबंग जैसे नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर ऐसे पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जो अत्याचार के खिलाफ तो लड़ेगा , लेकिन उसका मुख्य उद्देश्य होगा कि वह उन लोगों के साथ बिल्कुल इंसाफ नहीं करेगा जो कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin