Sunday , July 14 2024

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि वह अपने सभी साथी कलाकारों से असुरक्षित महसूस करते हैं।

नवाज़ुद्दीन का कहना है कि किसी भी कलाकार का विनम्र होकर यह कहना कि काम करते समय साथी कलाकारों से इनसिक्यॉरिटी नहीं होती, यह बात सही नहीं लगती है। नवाजउद्दीन ने कहा कि जब भी किसी ऐक्टर के साथ काम करते हैं तो सभी तरह की भावनाएं मन में आती हैं। प्यार, नफरत, जलन और इनसिक्यॉरिटी भी। काम करते समय सीनियर और जूनियर कुछ नहीं होता, इस समय तो माहौल ऐसा है कि आपने थोड़ी सी कोई लापरवाही की और कोई जूनियर आपको लपेट कर पीछे छोड़ देगा।नवाज ने कहा , “आज की जनरेशन के सामने टिकना बहुत मुश्किल है। जो नए चेहरे फिल्म इंडस्ट्री में आ रहे हैं, वह बहुत टैलेंटेड और तेज हैं। मुझे यह कहने में कोई परहेज नहीं होता कि मैं काम के मामले में अपने सभी सीनियर और जूनियर साथियों से बेहद असुरक्षित महसूस करता हूं।यह जो इनसिक्यॉरिटी की भावना है वह पार्ट ऑफ इमोशन है, जो होना लाजमी है, इसलिए मुझमें भी इनसिक्यॉरिटी, प्यार नफरत और जलन की भावना है। जो लोग यह कहते हैं कि वह इनसिक्यॉरिटी नहीं हैं तो मैं उसे गलत मानता हूं। मैं सेट पर नए कलाकारों से बहुत कुछ सीखता हूं। मैं बहुत तेज हूं, फिल्म जीनियस के सेट पर मैंने हीरो उत्कर्ष शर्मा से बहुत कुछ चुपचाप सीख लिया और यह बात खुद उनको भी नहीं पता चली।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin