Sunday , July 14 2024

बीजेपी नेता ने मंदसौर रेप आरोपी को सरेआम मारा थप्पड़

नई दिल्ली। बीजेपी नेता विजय दुबेला ने मंदसौर रेप के दो आरोपियों में से एक आरोपी को थप्पड़ मारा है. दुबेला ने रेप आरोप को उस समय थप्पड़ मारा जब उसे अदालत के सामने पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था. इस रेप कांड के दोनों आरोपियों को मौत की सजा सुनाई गई है.

दुबेला ने जब रेप आरोपी को थप्पड़ मारा तो तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कमेंट करके लोग कह रहे हैं कि दुबेला से ठीक किया. कुछ अतिवादी लोग कह रहे हैं कि दुबेला को बुरी तरह से पीटना चाहिए था.

पुलिस ने बेकाबू हालात को संभाला
दुबेला ने जैसे ही रेप आरोपी को थप्पड़ मारा वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. भीड़ से कुछ और लोग दुबेला को पीटने के लिए आगे बढ़े, लेकिन पुलिस से किसी तरह माहौल पर काबू पा लिया. लोगों में रेप आरोपी को लेकर बहुत गुस्सा था, और वो उसे तत्काल फांसी देने की मांग कर रहे थे.

मामले की सुनवाई करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दोषी करार दिया है और मौत की सजा सुनाई है. इस वीभत्स रेप कांड में इरफान और आसिफ नाम के दो लोगों ने एक छोटी सी बच्ची का स्कूल से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था और उसे जान से मारने की कोशिश की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin