Monday , May 20 2024

अब राखी करेगी ‘गोरक्षा’, बीजेपी एमएलसी मनाएंगे गो-रक्षाबंधन

लखनऊ। यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एमएलसी बुक्कल नवाब ने रक्षाबंधन का पर्व अनोखे अंदाज में मनाने का ऐलान किया है. बुक्कल नवाज ने घोषणा की है कि वह गौ रक्षाबंधन मनाएंगे, जिसके तहत मुस्लिम महिलाएं गाय को राखी बांधेगी.

बता दें कि लखनऊ शहर में बुक्कल नवाब शिया समुदाय के बड़े चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं. इसी साल अप्रैल में बुक्कल नवाब के हनुमान मंदिर जाने पर  देवबंदी उलेमाओं ने ऐतराज जताया था. जिसके बाद अब वह रक्षाबंधन को नये अंदाज में मनाने जा रहे हैं.

समाजवादी से भाजपाई बने बुक्कल नवाब ने जुलाई 2017 में राम मंदिर बनाने की जबरदस्त वकालत करते हुए कहा था कि राम मंदिर बना तो वे 10 लाख रुपये चंदा देंगे और सोने का मुकुट भेंट करेंगे.

रातों-रात समाजवादी पार्टी से भगवा ब्रिगेड में आए बुक्कल नवाब ने अपने आने की वजह अखिलेश सरकार में शियाओं पर हुए जुल्म को बताया था. बुक्कल नवाब ने आरोप लगाया था कि पिछली सरकार में न सिर्फ शियाओं पर जुल्म किए गए, उन पर चुन-चुनकर मुकदमे किए गए, बल्कि उनके धर्मगुरु को लाठी-डंडों से पीटा गया, इसलिए उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है.

बुक्कल नवाब पर रिवर फ्रंट मामले में अपने जमीन की एवज में गलत तरीके से 8 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा था. भगवा चोला पहनते ही बुक्कल नवाब ने कहा था कि उन पर भ्रष्टाचार का एक पैसे का भी आरोप नहीं है और लगाए गए तमाम आरोप राजनीतिक साजिश का हिस्सा हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch