Thursday , July 4 2024

आजम पर अमर का तंज, कहा- मेरी कुर्बानी ले लेना, दैत्य आज़म खान अपनी प्यास बुझा लेना

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अमर सिंह ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने आज़म खान और अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया था. वीडियो शेयर करने के बाद अमर सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर दोबारा आजम खान और अखिलेश यादव को निशाने पर लिया है. अमर सिंह का गुस्सा आजम खान के किसी बयान को लेकर है जिसमें कथित तौर पर आजम खान की तरफ से अमर सिंह को पीटने और उनके बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही गई थी, हालांकि आजम खान ने इस आरोप का खंडन किया था.

अमर सिंह ने कहा कि पिछले दिन मुलायम के दत्तक राजनीतिक पुत्र आज़म खान ने कहा था कि मुलायम के बर्थडे मनाने के लिए मुझे दाऊद और अबू सलेम ने पैसे दिए हैं. झूठ बोलने का सबसे बड़ा पुरस्कार आज़म खान को मिलेगा. अमर ने कहा कि आजम कहते हैं, मुझ जैसे लोगों को काटा जाएगा, मेरी पत्नी को मारा जाएगा, मेर जवान हो रही बेटियों पर तेज़ाब फेंका जाएगा. अमर ने कहा कि मैं आज़म खान से अपील करता हूं कि मेरी बेटी को तेज़ाब से मत जलाओ. मैं रामपुर आ रहा हूं, मेरी कुर्बानी ले लेना. दैत्य आज़म खान अपनी प्यास बुझा लेना.

आज़म खान ना हिन्दू का खून है ना मुसलमान का 

अमर सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज़म खान ना हिन्दू का खून है ना मुसलमान का खून है. उन्होंने आगे कहा आजम तीन उपचुनाव क्या जीत गए हिन्दू लड़कियों को तेजाब से जलाने का लाइसेंस मिल गया है.

 

अमर बोले- मैं मुसलमान विरोधी नहीं लेकिन अलाउद्दीन खिलजी जैसा मुसलमान मुझे पसंद नहीं

अमर ने कहा कि 30 तारीख को रामपुर आ रहा हूं, गेस्ट हाउस में रहूंगा. खून बाकी है वो भी कर दो. प्रदेश और देश की सरकार आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाई है. मैं मुसलमान विरोधी नहीं हूं लेकिन अलाउद्दीन खिलजी जैसा मुसलमान मुझे पसंद नहीं. मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मैंने अपनी पत्नी को राज्यसभा नहीं भेजा, अपनी औलाद को विधायक नहीं बनाया, अपने बाप के नाम पर घोटाला करके विश्वविद्यालय नहीं बनाया. अमर सिंह ने कहा कि आज़म खान के विश्वविद्यालय में कितना पैसा आया है उसका हिसाब होना चाहिए. राजनाथ सिंह आपको उसका हिसाब लेना चाहिए.

महिला अपराध पर की बात

महिला अपराध पर तंज कसते हुए अमर ने कहा कि जब हिन्दू समाज की एक लड़की के साथ क्रूरता से छेड़छाड़ हुई तो प्रभारी आज़म खान थे, छेड़ने वाला मुसलमान था. जिस पश्चिम यूपी में विभाजन के समय दंगे नहीं हुए वहां आज़म खान के समय दंगे हो गए. जब दंगे होंगे तो मल्लिका शेरावत नाचेगी सैफई में, बोलेगी सारी रात करो प्यार.

 अमर ने कहा- नमाज़वादी पार्टी के नेता आज़म खान के समय में जो दंगे हुए उसकी ज़िम्मेदारी कौन ले

अमर ने कहा पीएम मोदी पर गुजरात के दंगे का कलंक लगाने वाले नमाज़वादी पार्टी के नेता आज़म खान के समय में जो दंगे हुए उसकी ज़िम्मेदारी कौन ले. अमर सिंह का गुस्सा आजम खान के किसी बयान को लेकर है जिसमें कथित तौर पर आजम खान की तरफ से अमर सिंह को पीटने और उनके बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही गई थी.

जयाप्रदा के साथ बदसलूकी पर बोले अमर

अमर ने जयाप्रदा के साथ बदसलूकी का मुद्दा भी उठाया. अमर ने कहा कि रामपुर में जयाप्रदा के साथ बतमीजी करने की कोशिश की, अगर जयाप्रदा थाने चली जातीं तो आज़म जेल में होते और ये काम आज भी हो सकता है.

मुलायम-अखिलेश विवाद पर ली चुटकी
इसके बाद अमर ने समाजवादी पार्टी को निशाना बनाया. मुलायम-अखिलेश विवाद पर अमर ने कहा कि, ”रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा राज करेगा, बाप जंगल जाएगा’. अमर ने कहा कि इनके टुच्चे समर्थकों ने मुझे क्या-क्या नहीं कहा. मुझे कहा कि बाहरी हैं, तो लो अंकल बाहर हो गए. अब तो राज बाप को दे दो, मुझे गाली देनी है तो ठाकुर लाओ, कोई यादव नहीं बोलेगा.

वीडियो शेयर कर अखिलेश को नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष और आजम को बताया था राक्षस

बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस से पहले अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने आज़म खान से लेकर अखिलेश यादव तक को निशाना बनाया है. वीडियो में बेहद गुस्से में नजर आ रहे अमर सिंह ने आजम खान की तुलना राक्षस की है तो वहीं अखिलेश यादव को नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष करार दिया है.

आजम खान का खंडन
पिछले दिनों एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि आजम खान ने अमर सिंह को निर्वस्त्र कर मारने और उनकी बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही थी हालांकि आजम ने इस बात को गलत ठहराते हुए उसका खंडन किया है.

आज़म खान ने अमर सिंह का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मैं आज भी यही हिदायत दूंगा कि सिर्फ हल्की शोहरत पाने के लिए मुझसे वाद-विवाद करने और सत्ता दल से उसका फायदा उठाने के लिए कम से कम इस ओछे स्तर पर ना उतरा जाए तो अच्छा रहेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch