Monday , May 20 2024

टीचर की करतूत, गर्लफ्रेंड से जबरन राखी बंधवाई, तो छात्र ने बिल्डिंग से लगा दी छलांग

अगरतला। त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक टीचर ने 18 साल के छात्र को उसकी गर्लफ्रेंड से जबरन राखी बंधवाने के लिए मजबूर किया, तो छात्र ने बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश की.

‘डेक्कन क्रॉनिकल’ को पुलिस ने बताया, ‘निजी स्कूल के प्रिंसिपल और कुछ टीचर्स ने सोमवार को दिलीप कुमार साहा और उसकी गर्लफ्रेंड को बुलाया. साथ में उनके मां-बाप भी बुलाए गए. गर्लफ्रेंड को साहा की कलाई पर राखी बांधने को कहा गया, जिसे दोनों ने नकार दिया.

कुछ देर बाद साहा स्कूल बिल्डिंग के दूसरे माले पर गया और वहां से छलांग लगा दी. घटना के तुरंत बाद साहा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.’ स्कूल प्रशासन के विरोध में छात्रों और उसके अभिभावकों ने प्रदर्शन किया और इस घटना में शामिल टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch