Sunday , May 19 2024

बागपत की नगर पालिका परिषद देगी आब लोगों को मौत की सजा………………….

बागपत : खुले में शौच करने वाले लोगों के लिए बागपत की नगर पालिका परिषद ने मौत का फरमान सुना दिया. नगर पालिका ने शहर में होर्डिंग लगाए, जिसमें उसने लिखवाया ‘अगर करोगे खुले में शौच, जल्‍दी दी जाएगी मौत.’ कहा जा रहा है यहां की नगर पालिका नेे खुले में शौच से मुक्ति के अभियान (ओडीएफ) में नाकाम रहने पर ऐसी होर्डिंग लगाईं. हालांकि बाद में मामले को बढ़ता देख नगर पालिका ने ये होर्डिंग हटवा ली हैं.

नगर पालिका की ओर से स्वच्छता को लेकर लगाए गए ऐसे होर्डिंग के मामला सामने आने के बाद बागपत के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं. वहीं स्थानीय लोगों में भी इस फरमान से नगर पालिका के खिलाफ नाराजगी है.

स्वछता मिशन को लेकर नगर पालिका की तरफ से नगर के अलग-अलग क्षेत्रों में 45 होर्डिंग लगवाए गए थे. इनमें से बागपत के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के पास लगाए गए होर्डिंग में लिखा हुआ है कि ‘अगर करोगे खुले में शौच, जल्दी दी जाएगी मौत’. इसे देखकर राहगीर भी चौंक गए.  वही जिले के आला अधिकारियों में भी इस लापरवाही को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. उस होर्डिंग को उन्होंने वहां से हटवा दिया है. फिलहाल इस पूरे मामले पर अधिकारी पेंटर की गलती बता रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch