Thursday , April 25 2024

समाजवादी पार्टी छोड़ी नही है, निकाला गया हूं: अमर सिंह

लखनऊ। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी छोडी नही है बल्कि उन्हें निकाला गया है. उन्होंने आगे कहा, “कल सुबह मैं रामपुर जा रहा हूं, अपने आपको कुर्बानी के लिए आजम खान के समक्ष रखूंगा. आजम खान बहुत बड़े बाहुबली हैं. अगर वह हमारी कुर्बानी ले सकते है तो मै तैयार हूं.”

अमर सिंह बुधवार की शाम को प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से भी मिलने राजभवन पहुंचे. वहां से निकलते ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यपाल से सारगर्भित बात हुई और उन्होंने उन्हें एक ज्ञापन भी दिया और आग्रह किया है कि वह ज्ञापन को गंभीरता पूर्वक लें.

दल में गए बिना मुझे राज्यसभा का टिकट दे दिया: अमर सिंह
सिंह ने कहा, “सपा नेता आजम खान ने मुझे अवसरवादी कहा है, पता नहीं मैं अवसरवादी कहां से हो गया.” पहली बार मुलायम सिंह ने मुझे समाजवादी पार्टी से निकाला जिसके बाद मैं दल में गया भी नहीं और दल में गए बिना मुझे राज्यसभा का टिकट दे दिया. उन्होंने बताया कि मुलायम ने उन्हें लेकर कहा था कि वह अमर है इसलिए वो दल में नहीं दिल में हैं.”

दूसरी बार उनके पुत्र अखिलेश यादव ने निकाला. मैने समाजवादी पार्टी छोड़ी नहीं है, मैं निकला नहीं हूं, मुझे निकाला गया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने अपनी पत्नी, अपने भाई या परिवार के किसी सदस्य को कोई पद नही दिया है जैसे आजम खान ने. खुद वह मंत्री बने, उनकी पत्नी राज्यसभा सांसद बनी, उनका बेटा विधायक बना और वह रामपुर के मोहम्मद अली जौहर विश्वविदालय में आजन्म कुलपति बने.’ अमर सिंह ने कहा कि वह कल सुबह छह बजे रामपुर रवाना होंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch