Friday , March 29 2024

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं से घायल हुए दर्शक, VIDEO को मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है. उनका यह गाना फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का है. गाने के बोल हैं ‘आम्रपाली तोहारे खातिर’. इस आइटम नंबर को इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने गाया है. यादव राज ने इस गाने को लिखा है.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिरोइन मानी जाती हैं. यही नहीं वो भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेती हैं. इस गाने की बात करें तो आम्रपाली का हॉट बेली डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाने को इसी साल 9 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया गया और तब से अब तक इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया क्वीन भी मानी जाती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से भोजपुरी सिनेमा को लोगों ने खूब प्यार दिया है. खास कर यूट्यूब पर भोजपुरी गाने बेहद हिट हो रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल के दिनों में भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों को लाखों-करोड़ों व्यूज़ कुछ ही दिनों में मिल जाते हैं. इससे भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोविंग भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.

 

यहां देखें गाना…

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch