Saturday , April 27 2024

जेनेलिया के बेटे से मिला तैमूर अली खान को फिटनेस चैलेंज, सामने आया ये CUTE वीडियो

कुछ वक्त पहले देश में सभी एक दूसरे को फिटनेस चैलेंज देते नजर आ रहे थे. इस क्रम में सलमान से लेकर ऋतिक तक कई बॉलीवुड स्टार्स भी आगे आए. ऐसे में अब ये फिटनेस चैलेंज एक अलग लेवल पर जा पहुंचा है. अब स्टार्स नहीं बल्कि स्टार किड्स एक दूसरे को फिटनेस चैलेंज देते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनका बेटा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनेलिया का बेटा किस तरह वॉल क्लिंबिंग कर रहा है और इसमें जेनेलिया भी उसकी मदद करती नजर आ रही हैं. वो उसे और उपर चढ़ने के लिए प्रेरित कर रही हैं और खुद भी उसके साथ क्लिंब कर रही हैं.

इस वीडियो में राहिल अपने कुछ साथियों को फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने करीना के लाडले तैमूर को चैलेंज किया है. साथ ही आर्पिता खान के बेटे आहिल, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और करण जौहर के बच्चे यश और रूही को चैलेंज किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, ”राहिल ने अपने पापा का चैलेंज एक्सेप्ट किया और अब वो बच्चा गैंग को चैलेंज दे रहा है. बच्चे फिट तो देश फिट”.

इसके रिप्लाई में करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘OMG, इसे देखो, ये रॉकस्टार है. मैं तो इसे अपने बच्चों के साथ करवाने की सोच से भी नरवस हूं.’

Karan Johar

@karanjohar

OMG!!! Look at him!!!! He’s a rock star!!!! Am nervous to even attempt this with mine???

Riteish Deshmukh

@Riteishd

Do watch ?? @karanjohar @khanarpita @TusshKapoor https://twitter.com/geneliad/status/1034693815544758272 

बता दें कि रितेश देशमुख ने इससे पहले ये फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए क्लिंबिंग की वीडियो पोस्ट की थी और इस वीडियो में उन्होंने अपने दो साल के बेटे राहिल को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया. इसी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अब उनके बेटे ने ये वीडियो पोस्ट किया है.


साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch