Friday , March 29 2024

टाइगर श्राफ ने किया माइकल जैक्सन की धुन पर डांस, लाखों बार देखा गया VIDEO

नई दिल्ली। टाइगर श्राफ बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. टाइगर के इस टैलेंट की वजह से उनके फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं. वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर माइकल जैक्सन की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके गाने पर उनका डांस करके ट्रिब्यूट दिया है. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं. टाइगर अपनी फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

टाइगर श्राफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे उस इंसान को जिसकी वजह से आज में यहां हूं. #michaeljackson #godblessyou #longlivethekingofkings #smoothestnoncriminal. टाइगर ने माइकल जैक्सन की तरह ही शूट बूट पहनकर उनकी ही स्टाइल में डांस किया.

बता दें कि 29 अगस्‍त 1958 को माइकल जैक्सन का जन्म हुआ था. माइकल जैक्सन को रोबोट और मूनवॉक जैसे जटिल डांसिंग का जनक माना जाता है. साथ ही उन्‍होंने हिप-हॉप, पोस्‍ट डिस्‍को, कंटेम्‍पररी, आरएंडबी, पॉप और रॉक के दिग्‍गज कहा जाता है. 50 साल की उम्र में माइकल जैक्सन की 25 जून, 2009 को मौत हो गयी थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch