Monday , May 20 2024

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की सिर्फ एक चिंता है, सरकार बचेगी या नहीं : बीजेपी

बेंगलुरू। कर्नाटक में जेडी(एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के सौ दिन पूरे होने के बीच बीजेपी ने एच डी कुमारस्वामी सरकार को बुधवार को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि विकास की बात को तो बिल्कुल भुला दिया गया है और मुख्यमंत्री इस बात को लेकर चितिंत है कि क्या उनकी सरकार बचेगी या जाएगी. बीजेपी ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर हमला बोला और उसके कामकाज को लेकर फेसबुक पर कई पोस्ट किए.

बीजेपी ने एक पोस्ट में कहा,‘कुमारस्वामी की गठबंधन सरकार के 100 दिन के जश्न में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं है. वह इस बात को लेकर चिंतित है कि क्या सरकार बचेगी या जायेगी.’ कन्नड़ में किए एक ट्वीट में बीजेपी ने कहा कि 100 दिनों में केवल एक उपलब्धि यह रही है कि हर जगह आंसू बह रहे है और विकास दूर की कौड़ी हो गया है.

‘मुख्यमंत्री ने किया किसानों का अपमान’
एक अन्य फेसबुक पोस्ट में बीजेपी ने एक भी ‘कर्ज माफी प्रमाण पत्र’ जारी नहीं करने के लिए गठबंधन सरकार की निंदा की. पार्टी ने कहा कि जेडी(एस) ने कहा था कि सत्ता में आने के 24 घंटे के भीतर पूरा कृषि कर्ज माफ कर दिया जाएगा. पोस्ट में कहा गया है,‘मुख्यमंत्री ने अपने अहंकारी बयान से किसानों का अपमान किया है.’ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा कि मंत्री तबादलों और तैनाती के व्यवसाय में शामिल हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch