Thursday , July 4 2024

अखिलेश के करीबी विधायक का बयान- डूबता जहाज हैं शिवपाल यादव, नाव में छेद ही छेद

लखनऊ/इलाहाबाद। शिवपाल यादव के अलग पार्टी बनाने के बाद अखिलेश खेमे के सपा नेता अब उन पर खुलकर सियासी वार करने लगे हैं. अखिलेश के करीबी विधायक रामवृक्ष यादव ने शिवपाल यादव पर हमला बोलते हुए उनके संगठन को डूबता हुआ जहाज बताया है.

उनका कहना है कि शिवपाल की नाव में सफर शुरू होने से पहले ही छेद हो गया है, ऐसे में कोई भी उनकी नाव में सफर करना पसंद नहीं करेगा. रामवृक्ष के मुताबिक़ शिवपाल के अलग होने के बावजूद समाजवादी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि कोई भी समझदार इंसान डूबते नाव की सवारी करना पसंद नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि शिवपाल के बारे में अखिलेश यादव को पहले ही फैसला ले लेना चाहिए था और उन्हें पार्टी से बाहर कर देना चाहिए था. एमएलसी रामवृक्ष यादव को अखिलेश यादव के बेहद करीबियों में शुमार किया जाता है. रामवृक्ष ने इलाहाबाद में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि शिवपाल यादव बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं और उसी के इशारे पर सेक्युलर वोटों को बांटने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि शिवपाल यादव का चाचा की हैसियत से सम्मान है, लेकिन पार्टी छोड़ने के बाद अब उनके खिलाफ आर पार की लड़ाई होगी.

उन्होंने साफ कहा कि देश में माहौल बीजेपी के खिलाफ है, लेकिन शिवपाल यादव बीजेपी की गोद में खेलकर उसी के इशारे पर काम कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch