Thursday , July 4 2024

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में राजा भैया के पिता उदय प्रताप सड़क पर उतरे

इलाहाबाद/लखनऊ। कुंडा के निर्दलीय विधायक राजा भैया के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है, लेकिन उनके पिता उदय प्रताप ने बृहस्पतिवार को इलाहाबाद में सड़क पर उतरकर एससी एसटी एक्ट के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

राजा भैया के पिता ने इस मौके पर एससी एसटी एक्ट को सवर्णों व पिछड़ों का उत्पीड़न बताया और इसके खिलाफ देश भर में आंदोलन खड़ा करने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार ने यह एक्ट वापस नहीं लिया तो वह लोग लोकसभा चुनाव में कोई बड़ा फैसला लेने को मजबूर होंगे.

राजा भैया के पिता उदय प्रताप न सिर्फ प्रदर्शन में शामिल हुए, बल्कि उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जुलूस निकाला और प्रदर्शनकारियों को भी संबोधित किया. एससी एसटी एक्ट के विरोध में इलाहाबाद में बृहस्पतिवार को तमाम संगठनों ने सिविल लाइंस के सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया.

इस मौके पर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और जुलूस भी निकाला गया. प्रदर्शन के जरिये सभी पार्टियों और उनके सांसदों को देश की सबसे बड़ी पंचायत में इसके खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाने की मांग की गई.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch