Wednesday , April 24 2024

संबित पात्रा ने राहुल को कहा ‘चायनीज़ गांधी’, पूछा- ‘चीन के प्रवक्ता की तरह बर्ताव क्यों?’

नई दिल्ली। राहुल गांधी की मानरोवर यात्रा को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. राहुल गांधी द्वारा चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर के फैसले पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल की यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा है, अगर राहुल गांधी को चीन के बारे में जानना था तो वह एनएसए से बातचीत कर सकते थे.

हमारे मास्टर तो नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन राहुल के मास्टर कौन हैं, इसके बारे में नहीं पता है. सबित्र पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि राहुल गांधी सबसे पहले ये जानकारी दें कि वह चीन में किस-किस से मुलाकात करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चीन से प्यार है. इतना ही नहीं संबित पात्रा ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने रात के अंधेरे में चीनी राजदूत से मुलाकात की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संवाददाताओं को संबोधित करते हुए संबित ने राहुल गांधी को चायनीज गांधी कहकर बुलाया.

चीनी प्रवक्त की तरह व्यवहार-पात्रा
संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी एक भारतीय की तरह नहीं बल्कि एक चीनी प्रवक्ता की तरह व्यवहार करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भारत सरकार पर नहीं बल्कि चीन की सरकार पर विश्वास है.

क्योंं मानसरोवर जा रहे हैं राहुल गांधी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी यह यात्रा 12 दिनों की होगी. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी 12 सितंबर को दिल्ली लौट सकते हैं. राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनावों के दौरान अपने विमान में आई गड़बड़ी के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा का फैसला लिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch