Saturday , April 20 2024

मां की मौत के बाद नाबालिग बेटी के साथ डेढ़ साल तक बलात्कार करने वाला पिता गिरफ्तार

बिजनौर। यूपी के बिजनौर से एक बेहद सनसनीखेज और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स पर अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक व्यक्ति को डेढ़ साल तक अपनी नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शेरकोट निवासी हरी सिंह की पत्नी की पांच साल पहले मौत हो गयी थी.

उस वक्त हरी सिंह की बेटी साढ़े सात साल की थी. करीब डेढ़ साल पहले सिंह ने पहली बार अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया और उसके बाद लगातार उसका यौन शोषण करता रहा. पुलिस में इस संबंध में बच्ची के चाचा ने शिकायत दर्ज करायी है.

पुलिस ने सिंह को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हाल ही में चित्रकूट से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch