Monday , October 26 2020

ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी के लिए कहा- ड्राइवर नया है लेकिन इंजन पुराना

बरेली। बरेली पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी पर हमला बोला. राजभर ने जहां एससी-एसटी क़ानून पर सरकार को आड़े हाथों लिया तो वहीं सीएम योगी के लिए कहा है कि ड्राइवर नया लेकिन इंजन पुराना है.

ओमप्रकाश राजभर ने एससी-एसटी कानून पर कहा सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला सही है. एससी ने कहा जो दोषी हैं उन पर कार्यवाही हो निर्दोष को जेल न भेजा जाए. उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में 131 संसद सदस्य एससी-एसटी हैं उनके दबाब में आकर सरकार ने फ़ैसला किया.

उन्होंने कहा कि जिसके परिवार पर एससी-एसटी का मुकदमा लिख दिया जाता है उससे पूछिये उस पर क्या बीतती है.

जब राजभर से यूपी सरकार की कार्यप्रणाली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कहा- ड्राइवर नया इंजन पुराना. उन्होंने कहा कि सपा बसपा समय के अधिकारी कर्मचारी हैं वो आराम फरमा रहे हैं. अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 112 योजनाएं बनाई लेकिन धरातल पर नहीं आ सकीं. इसके लिए सरकार जिम्मेदार है, वो उसका सही से प्रचार नही कर पा रही है. लोगों को जानकारी नहीं है जिस वजह से लोग अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि व्यवस्था के लिये इस देश मे सिर्फ नेता दोषी हैं. नेता सुधर जाए तो सब सुधर जाएगा. नेता गड़बड़ कराता है तो अफसर करते हैं. उन्होंने कांग्रेस के इमरजेंसी जैसे हालात वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस ने 40 सालों में पिछडों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया. कांग्रेस को चिंता वोट की है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के लिए कहा कि जब नई दुल्हन आती है तो उसकी देखने के लिए सब आते हैं और जैसे ही वो पुरानी हो जाती है कोई नहीं आता. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद सबको संतुष्ट नहीं किया जा सकता.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति