Monday , October 26 2020

दिल्लीः कटी कलाई लेकर थाने पहुंची महिला, जमकर किया बवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के एक थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब महिला अपनी कटी हुई कलाई लेकर वहां जा पहुंची. उसके हाथ लगातार खून टपक रहा था. महिला ने पुलिसकर्मियों पर उसकी शिकायत दर्ज ना करने का आरोप भी लगाया. इस बात को लेकर महिला ने थाने में जमकर हंगामा किया.

घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर थाने की है. महिला जब अपनी कटी कलाई के साथ थाने पहुंची तो पुलिसवालों के होश उड़ गए. महिला का नाम सिमरन है. जिसने मकान मालिक पर उसके शोषण का आरोप लगाया. सिमरन का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही उसने शकरपुर के रामदास नगर में किराए पर कमरा लिया है.

सिमरन के मुताबिक मकान मालिक आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करते हैं. कभी एयर कंडीशन से निकलने वाली गरम हवा को लेकर, तो कभी किसी और बहाने से वो उसे परेशान करते हैं. तकरीबन एक हफ्ते पहले मकान मालिक से उसकी कहासुनी हुई थी.

उसी झगड़े में सिमरन के हाथ में चोट लग गई. महिला उसी हालत में थाने पहुंच गई. वहां उसने दो पुलिसकर्मियों पर शिकायत दर्ज करने का आरोप भी लगाया. इसी दौरान महिला ने वहां अपने मोबाइल से दो वीडियो भी बनाई. जिसमें वो थाने के फर्श पर बिखरा अपना खून भी दिखा रही है और पुलिसवालों पर आरोप भी लगा रही है.

दरअसल, वीडियो में महिला साफ-साफ कहती सुनाई दे रही है ‘तुझे तो अभी बताती हूं’ सुनिए, दरअसल, हकीकत ये है कि महिला थाने पहुंची और फिर खुद अपना हाथ काटा और फिर वीडियो बनाने लगी और सभी पुलिसवालों पर मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का दबाव बनाने लगी. महिला पुलिस पर मकान मालिक से मिले होने का आरोप भी लगा रही है.

बाद में उसके हाथ से खून बहता देख सिमरन को थाने में मौजूद पुलिसवाले अस्पताल लेकर गए. और सिमरन की शिकायत लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति