Wednesday , May 15 2024

यूपी: आज होने वाली ट्यूबवेल ऑपरेटर परीक्षा का पेपर लीक, समाजवादी पार्टी ने योगी पर साधा निशाना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज होने वाली ट्यूबवेल ऑपरेटर परीक्षा का हिंदी का पेपर लीक हो गया है. आज सुबह 10 बजे से यूपी के 394 केन्द्रों पर परीक्षा होनी थी. पेपर लीक होने के बाद यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने ये परीक्षा रद्द कर दी है. कल शाम से पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे इसके बाद जांच की गयी और पाया गया कि ये वही पर्चा है. फिलहाल आगे परीक्षा की तारीख को लेकर अभीू तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि पहले भी कई परीक्षा के पेपर लीक हो चुके हैं.

ट्यूबवेल ऑपरेटर की परीक्षा के उत्तर प्रदेश के 8 जिलों में हो रही है, इसके लिए दो लाख से ज्यादा छात्रों ने आवेदन किया है. इससे पहले उत्तर प्रदेश में जूनियर इंजीनियर की परीक्षा का पेपर लीक हो गया था, नलकूप चालकों की परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है.

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर टैग कर लिखा कि अयोग्य हमारे उत्तरप्रदेश के युवा नहीं आपकी सरकार है. जूही सिंह ने ट्वीट किया, ”न साफ नियत न काबिलियत योगी आदित्यनाथ अयोग्य हमारे उत्तरप्रदेश के युवा नहीं आपकी सरकार है. बता दें एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए यूपी के सीएम योगी ने कहा था कि उत्तर प्रेदशे में नौकरियों की कमी नहीं है, योग्य उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch