Friday , May 3 2024

अच्छे सम्ब्नध के लिए जरुरी है ऐसे स्तन

पुरुष को सुडौल शरीर वाली महिलाएं पसंद होती है। अक्सर पुरुषों में ये देखा गया है कि उन्हें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाएं ही पसंद आती है। जब भी किसी लड़की या महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान महिलाओं के ब्रैस्ट पर जाता है और जिनके बड़े स्तन होते हैं उन्हें वो हॉट समझते हैं और ये मानते हैं कि इसी तरह की महिलाएं सेक्स में आनंद देती हैं।


ब्रैस्ट का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है। नेचरल ब्रैस्ट ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं।
कुछ महिलाओं का ये कहना है कि उनके पार्टनर छोटे ब्रैस्ट होने के कारण उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते, जबकि छोटी ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा जल्दी उत्तेजित होती हैं और सहवास को एंजॉय करती हैं। छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है।
वहीं अगर बात करें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं की तो उन्हें अधिक स्पर्श की जरूरत पड़ती है ताकि वो सेक्स के दौरान एन्जॉय कर पाएं। बड़े ब्रैस्ट वाली लड़कियां सेक्स को लम्बे समय तक नहीं एन्जॉय कर पाती।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch