Thursday , March 28 2024

शाहरुख और सलमान गेम शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में पहुंचे

अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं। शाहरुख यहां सलमान खान की मेजबानी वाले गेम शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में पहुंचे थे।

शाहरुख (52) ने कहा, “संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं ‘शाहरुख खान’ बन सका। मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।”

शाहरुख ने शो में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की यादें ताजा कीं। फिल्म में सलमान ने अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई थी।

शाहरुख, आनंद एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। सलमान खान फिलहाल ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch it