Tuesday , May 7 2024

इंटरनेट पर इस लड़की के ‘दिलबर’ डांस के दीवाने हुए लोग, लाखों बार देखा गया VIDEO

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने का इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

93 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर कनिष्का द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी साल 10 जुलाई को यूट्यूब पर Kanishka Talent Hub द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 9,350,879 देखा जा चुका है. दरअसल कनिष्‍का एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस नए गाने पर कनिष्‍का के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है. आप भी देखें यह वीडियो.

वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इस वीडियो को Manpreet Toor नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इन दोनों लड़कियों ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. बता दें, ‘दिलबर’ को नेहा कक्‍कड़, धवानी भानुशाली और इक्‍का ने गाया है, लेकिन यह गाना पुरानी फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का फेमस गाना है, जिसपर सुष्मिता सेन थिरकती हुई नजर आई थीं. ‘सिर्फ तुम’ के इस गाने को सिंगर अल्‍का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch