Saturday , May 4 2024

निशिकांत दुबे के पैर धोकर BJP कार्यकर्ता ने पीया पानी, जमकर ट्रोल हो रहे सांसद

रांची।  झारखंड के गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद निशिकांत दुबे ने अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं. वायरल तस्वीर में सार्वजनिक स्थल पर एक कार्यकर्ता उनका पैर धोकर पानी पी गया. हैरानी की बात तो ये है कि सांसद ने कार्यकर्ता को ना तो ऐसा करने से रोका, बल्कि उस तस्वीर को अपने फेसबुक पेज से शेयर कर दी. तस्वीर पोस्ट होते ही बीजेपी सांसद ट्रोल होने लगे. उनकी जमकर आलोचना हो रही है. विपक्ष ने भी हमला बोला है.

मामला तुल पकड़ता देख बीजेपी सांसद ने सफाई दी है. उन्होंने कहा अगर कार्यकर्ता खुशी का इजहार पैर धोकर कर रहा है, तो क्या गजब हुआ? साथ ही उन्होंने कहा कि पैर धोना तो झारखंड में अतिथि के लिए होता ही रहा है. कार्यक्रम में आदिवासी महिलाएं क्या यह नहीं करती हैं? इसे राजनितिक रंग क्यूं दिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्या अतिथि का पैर धोना गलत है? अपने पुरखों से पूछिए, महाभारत में कृष्ण जी ने क्या पैर नहीं धोए थे?

निशिकांत दुबे रविववार को कनभारा पुल के शिलान्यास के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थ. सांसद के सम्मान में कसीदे पढ़ते हुए बीजेपी कार्यकर्ता पंकज साह ने कहा कि पुल का शिलान्यास कर सांसद ने बहुत बड़ा उपकार किया है. इसके लिए उनके चरण धोकर पीने का मन कर रहा है.

 

संबोधन समाप्त करते हुए उसने मंच पर ही थाली और पानी मंगवाया और निशिकांत दुबे का पैर धोने लगा. निशिकांत दुबे ने भी कार्यकर्ता को रोकने के बजाय बेझिझक पैर आगे कर दिए. पैर धोने के बाद कार्यकर्ता ने गमछा से उनके पैरों को साफ किया. बात यहीं नहीं खत्म होती है. बीजेपी कार्यकर्ता सांसद को खुश करने के लिए उस गंदे पानी को चरणामृत की तरह पी गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch