Monday , May 20 2024

राहुल गांधी ने PM मोदी को लेकर किया विवादित कमेंट

जयपुर। राजस्थान दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे हैं. भाषण के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चोर तक कहकर संबोधित किया है. राहुल गांधी ने भाषण के दौरान नारा लगाया, ‘गली-गली में शोर है हमारा चौकीदार चोर है.’ ज्ञात हो कि पीएम मोदी कई मौकों पर कह चुके हैं कि वे चौकीदार हैं.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को एक विशेष विमान से उदयपुर पहुंचे. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उनके साथ मौजूद थे. उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया. राहुल गांधी डूंगरपुर जिले के सांगवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया. राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और अगस्त में जयपुर में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत के बाद राहुल की यह पहली चुनावी सभा होगी. (विस्तृत खबर थोड़ी देर में.)

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch