Saturday , May 18 2024

जॉन अब्राहम ने जारी किया बाटला हाउस का पोस्टर, इस जांबाज पुलिस अफसर का निभा रहे हैं किरदार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कुछ एक्टर ऐसे हैं जिनकी फिल्मों का उनके प्रसंशकों को दिल बेसब्री से इंतजार होता है, लेकिन बात यह भी है कि ऐसे कलाकार बहुत लंबे लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आते हैं. ऐसे ही अभिनेताओं में शामिल हैं बॉलीवुड के चहेते जॉन अब्राहम. शनिवार की सुबह जॉन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जब वीकेंड पर जॉन ने एक ट्वीट करके लोगों की धड़कनें बड़ा दीं. जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाटल हाउस’ का ऐसा पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें उनका नया लुक भी नजर आ रहा है.

पहले नहीं दिखा था चेहरा 
जॉन ने कुछ दिन पहले ही ‘वाटला हाउस’ का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. लेकिन इस पोस्टर में आप सुपरकार्प स्टाइल के साथ अपने फेवरेट जॉन का टशन देख सकते हैं.
बता दें कि जॉन की फिल्म ‘बाटल हाउस’ भी उन फिल्मों में शामिल है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हैं. क्योंकि यह भी असल कहानी पर आधारित एक फिल्म है. यह कहानी वाटला हाउस एकाउंटर पर बेस्ड है, जिसमें फिल्म में मुख्य किरदार भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की कहानी पर आधारित है. इसलिए इस फिल्म में एक्शन के साथ थ्रिल, सस्पेंस, इमोशन सब कुछ देखा जा सकता है.

फिल्म टकरा सकती है बड़ी फिल्मों से 
यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जबकि इसी दिल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रहृास्त्र भी रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में दर्शकों को अगले स्वतंत्रता दिवस पर दो बड़ी फिल्मों का तौहफा मिलने की उम्मीद है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch