Thursday , April 25 2024

एशिया कप 2018 WATCH: मैदान पर दिखा धोनी का पुराना अंदाज़ कुलदीप से बोले, ‘बॉलिंग करेगा या बॉलर चेंज करें’

अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर अफगान आखिरी ओवर में भारतीय टीम को ऑल-आउट कर मैच को टाई पर खत्म करने से बेहद खुश हैं. भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ इस तरह के प्रदर्शन से अफगानिस्तान टीम का मनोबल बढ़ेगा. मैच के दौरान कई मौकों पर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने मैच को भारत की झोली छीन लिया.

अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 252 रन बनाए. जिसके जवाब में टीम इंडिया भी 252 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई. जिससे की ये मैच टाई पर खत्म हुआ.

लेकिन अपने 200वें मैच में कप्तान कर रहे धोनी ने फिर भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचे रखा. देश का सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले कप्तान कैप्टन कूल जब कल कप्तानी कर रहे थे तो उस वक्त फैंस का ध्यान उनकी हर एक चीज़ पर था. जब धोनी कप्तानी करें और बॉलर या फील्डर को उनका वन-लाइनर सुनने का ना मिले ऐसा हो ही नहीं सकता. कल भी मैच में कुलदीप यादव के साथ कुछ ऐसा ही हुआ.

जी हां, कुलदीप यादव जिस वक्त गेंदबाज़ी के लिए आए तो फील्ड बदलना चाहते थे. उन्होंने धोनी से फील्ड चेंज करने के लिए भी कहा. इस पर धोनी ने कुलदीप ये तुरंत कहा, ‘बॉलिंग करेगा या बॉलर चेंज करें.’

धोनी का ये कमेंट स्टम्प माइक में कैद हो गया और इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया.

देखें ये वीडियो: 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch