Thursday , April 18 2024

ASIA CUP 2018: क्या बांग्लादेश को भारत के खिलाफ फाइनल में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी?

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन उंगली में चोट के कारण एशिया कप बीच में छोड़कर स्वदेश रवाना हो गए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट संचालन के चेयरमैन अकरम खान ने कहा कि टीम ने शाकिब को बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में मैदान पर उतराने की काफी कोशिशें की लेकिन उनकी उंगली में दर्द बढ़ने के कारण ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा। बांग्लादेश को फाइलन में निश्चित ही शाकिब अल हसन की कमी खलेगी क्योंकि वे एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम को स्थिरता प्रदान करते हैं।

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो ने अकरम के हवाले से लिखा है, वह चार से छह सप्ताह के लिए टीम से बाहर रहेंगे। पिछले कुछ दिनों में उनकी उंगली में दर्द बढ़ गया है और फीजियो थिहान चंद्रमोहन ने उन्हें मैदान पर लाने की काफी कोशिश की लेकिन दर्द काफी ज्यादा था। मैं शाकिब का दर्द के साथ पहले चार मैच खेलने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch