Friday , March 29 2024

बांग्लादेश से हारा पाक तो फिर ट्रोल हुई पाकिस्तानी ‘ब्यूटीफुल गर्ल’, ‘कैमरामैन ज्यादा अच्छा खेल रहा है’

नई दिल्ली। मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन की शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश ने पाकिस्तान को एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में 37 रनों से मात देकर तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई. शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार (26 सितंबर) को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम आसान से लक्ष्य के सामने पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 240 रनों का लक्ष्य दिया था.

बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तानी टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने के साथ पाकिस्तानी ‘ब्यूटीफुल गर्ल’ को भी एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

मजेदार बात यह है कि यह पाकिस्तानी फैन इस मैच को देखने के लिए मौजूद भी नहीं थी, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस खूबसूरत पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर लिख रहे हैं कि एशिया कप 2018 में पाकिस्तानी टीम का सिर्फ यही योगदान रहा है.

Pakistan Beautiful Girl

वहीं, एक यूजर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि- सोशल मीडिया पर इस लड़की को पनौती कहा जा रहा था. कहा जा रहा था कि यह लड़की जिस टीम को सपोर्ट करती है वह हार जाती है. बताओ अब पाकिस्तान कैसे हार गई. इसलिए यह लड़की नहीं, पूरी पाकिस्तानी टीम पनौती है.

Pakistan Beautiful Girl

इससे पहले जब पाकिस्तान एशिया कप में भारत से दूसरा मैच 9 विकेट से हारी थी. तब भी सोशल मीडिया पर एक दूसरी महिला फैन की फोटो वायरल हुई थी. तब भी फैन्स ने पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया था.

Pakistan Beautiful Girl

फैन्स का कहना था कि पाकिस्तानी टीम से अच्छा तो कैमरामैन खेल रहा है.

Asia Cup 2018

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान भी कैमरामैन ने कई लड़कियों की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. सोशल मीडिया पर एशिया कप 2018 में कैमरामैन को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा- एशिया कप के सबसे जरूरी लम्हों को कैमरामैन ने कैद कर लिया है.

Pakistan Beautiful Girl

इसके साथ ही इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स ने अपील की है कि वह इस फैन को भारत और बांग्लादेश के फाइनल मैच में भी देखना चाहते हैं.

Pakistan Beautiful Girl

बता दें कि बांग्लादेश ने इससे पहले 2012 और फिर 2016 में एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल में बांग्लादेश का सामना शुक्रवार (28 सितंबर) को भारत से होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch