Tuesday , May 14 2024

गोरे-चिट्टे चेहरों पर दांव लगाने वाली इस वर्ल्‍ड फेमस कंपनी का चेहरा होगी ये लड़की…

पेरिस। ब्यूटी प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी लो रियाल पेरिस इस बार अपने मॉडल के चेहरे को लेकर चर्चा में है. इस बार कंपनी का चेहरा बनेंगी डकी थोट. ये मॉडल अपने रंग के कारण सुर्खियों में है. आमतौर पर कंपनी अपना ब्रांड अंबेसडर गोर चिट्टे चेहरों को बनाती है, लेकिन डकी थोट इस मामले में पूरी तरह से अलग हैं. वह फेंटी ब्यूटी स्क्वायड की सदस्य हैं. इससे पहले कई फैशन शो में रैंप वॉक कर चुकी हैं, लेकिन उनकी चर्चा अब शुरू हुई है. 22 साल की इस मॉडल से लो रियाल पेरिस ने बड़ी डील साइन की है. अब वह कंपनी की ग्लोबल अंबेसडर होंगी. हालांकि डील कितने की हुई है, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

एक इंटरव्यू में थोट ने कहा, इस ब्रांड का हिस्सा बनने पर मैं काफी गोरवान्वित महसूस कर रही हूं. अब मैं उन लड़कियों की मदद करना चाहूंगी जो अपने गहरे रंग से प्यार करती हैं. मैं लड़कियों से कहना चाहूंगी कि बड़े सपने देखिए, मेहनत कीजिए और अपने आप पर भरोसा रखिए. इसके बाद एक दिन आएगा, जब आप नंबर 1 ब्रांड का चेहरा होंगी.

थोट अब 30 सितंबर को पेरिस में होने वाले फैशनवीक में पहली बार इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी. थोट के चुनाव पर कंपनी का कहना है कि जब भी नए चेहरों की बात आती है तो सबसे पहला चेहरा डकी थोट का ही आता है. उन्हें पता है कि अपनी आवाज को अपनी तस्वीर के साथ किस तरह मिलाना है. उनकी एनर्जी और उनका समावेशी चेहरा लो रियाल फैमिली के लिए बिल्कुल सटीक है. हमें उम्मीद है कि वह महिलाओं को अपनी सुंदरता के लिए प्रेरित करेंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch