Sunday , May 19 2024

INDvsBAN : 31 रन के भीतर बांग्लादेश ने खोए 5 विकेट, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

नई दिल्ली। एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया के सामने बांग्लादेश की टीम ने शानदार शुरुआत की. सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 120 रन जोड़ दिए. उस समय लग रहा था कि टीम इंडिया के सामने कमजोर मानी जा रही बांग्लादेश की टीम बड़ा स्कोर खड़ा करेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कप्तान रोहित शर्मा ने अपने सबसे अहम अस्त्र को मोर्चे पर लगाया. टीम इंडिया के गोल्डन आर्म कहे जाने वाले केदार जाधव ने अपने पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद मेहदी हसन को आउट कर टीम इंडिया का इंतजार खत्म कर दिया.

बांग्लादेश की मुश्किलें इसी विकेट से शुरू हो गईं. 120 रन पर पहला विकेट गंवाने वाली बांग्लादेश की टीम ने 31 रनों के अंदर 5 विकेट गंवा दिए. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने बांग्लादेश के इस खेल पर उसका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

 

कई लोगों ने बांग्लादेश की इस स्थिति के लिए रविंद्र जडेजा को भी कारण माना. दरअसल जडेजा ने एक शानदार फील्डिंग दिखाते हुए मोहम्मद मिथुन को रनआउट किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch