Wednesday , May 8 2024

हीरा कारोबारी ने 3 कर्मचारियों को गिफ्ट में दी एक करोड़ कीमत की मर्सिडीज कार

सूरत। मर्सिडीज जैसी महंगी कार को अपना बनाने का सपना हर व्यक्ति देखता है, लेकिन यही कार अगर कोई गिफ्ट में दे दे. आप शायद विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन गुजरात में सूरत के बड़े हीरा कारोबारी सवजी भाई ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को 1 करोड़ कीमत की महंगी मर्सिडीज कार गिफ्ट दी हैं. गौरतलब है कि देश-विदेश में हरे कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी के नाम से सवजी भाई का कोरोबार चल रहा है. उनकी कंपनी का टर्नओवर 6000 करोड़ से भी ज्यादा का है. उनकी कंपनी भारत की शीर्ष 5 हीरा कंपनियों में से एक है.

 

पहले भी दे चुके हैं कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट
सवजी भाई हमेशा ही अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वे पहले भी अपने कर्मचारियों को कार, मकान और ज्वैलरी जैसे कई महंगे गिफ्ट दे चुके हैं. उन्होंने कंपनी द्वारा आयोजित एक प्रोग्राम में तीनों कर्मचारियों को Mercedes-Benz GLS 350d SUV कार गिफ्ट दी. कर्मचारियों को यह मर्सिडीज कार मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल के हाथों से मिली. कंपनी की ओर से मर्सिडीज कार पाने वाले मुकेश भाई चांदपरा, नीलेश भाई जाडा और महेश भाई नाम के कर्मचारी पिछले करीब 20-25 साल से इस कंपनी से जुड़े हैं.

तीन लाख प्रति माह है कर्मचारियों की सैलरी
बताया जा रहा है कि इन तीनों कर्मचारियों ने बहुत कम उम्र में ही कंपनी ज्वाइन की थी. जानकारी के अनुसार, इन कर्मचारियों की सैलरी 3 लाख रुपए प्रति माह है. गिफ्ट में मर्सिडीज कार मिलने के बाद कर्मचारियों की खुशी का ठिकाना नहीं है. बता दें कि सवजी भाई की डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब 5500 कमर्चारी काम करते हैं. सवजी भाई ने इस कार्यक्रम के दौरान सड़क दुर्घटना में मारे गए एक कर्मचारी के परिवार को एक करोड़ रुपए का चेक भी दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch